MP- नाबालिग को बदमाशों ने घर से किया किडनैप, फिर रेप कर गांव के बाहर छोड़ दिया

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

अशोकनगर जिले के नईसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. बताया जाता है कि दो बदमाश नाबालिग की मां को चाकू का भय दिखाकर उसे घर से ले उठाकर ले गए. इसके बाद गांव से दूर खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद पीड़ित को परिवार के लोग तलाशते हुए खेतों तक पहुंचे, जहां पर परिवार को आता देख आरोपी उसे छोड़कर भाग गए.

पीड़िता की मां ने बताया कि उसको पुलिस थाने लेकर पहुंची थी,लेकिन उसके कहे अनुसार रिपोर्ट नहीं लिखी गई,तो शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. इसके बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की मांग का आवेदन दिया. बताया जाता है कि जब पीड़िता बस से एसपी से शिकायत करने के लिए आ रही थी, तो रास्ते में पुलिस पहुंची और बस को रुकवा कर पीड़िता को उतारने लगी. किसी तरह परिजन एसपी कार्यालय तक पहुंचे.

घर से लड़की को उठाकर ले गए थे आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार 18 अप्रैल के रात की है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से रात के समय लगभग 9 बजे शौच के लिए बाहर जा रही थी. तभी उसके घर के बाहर छुपे हुए बैठे राशिद खान एवं एक और अन्य व्यक्ति ने मुंह से कपड़ा लगाया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. फिर उसे वे लोग बाइक से ले जाने लगे. इतने में पीड़िता की मां आ गई तो उसे चाकू दिखाकर धमका दिया. इस वजह से उसकी मां चुप रह गई और बदमाश लड़की को बाइक से लेकर चले गए.

Advertisement

गांव से दूर खेत में बेहोश पड़ी थी लड़की
घटना के तुरंत बाद पीड़िता की मां अपने घर से कुछ दूर रहने वाले अन्य परिजनों के पास पहुंची और वहां जाकर सारी घटना बताई. इसके बाद सभी लोग लड़की की तलाश करने लगे. परिजन तलाशते गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर पहुंच चुके थे. इसी दौरान आरोपी दिखाई दिए इसके बाद वेलोग उनके पास जाने लगे तो दोनों आरोपी अपनी बाइक से भाग निकले. पीड़िता के परिजनों ने जाकर देखा तो पीड़िता खेत में बेहोश पड़ी थी.

लड़की के नहीं मिलने पर अपहरण का दर्ज कराया था मामला
लड़की के कुछ देर तक न मिलने के बाद परिजन ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी. सूचना के बाद पुलिस भी गांव में पहुंची. लेकिन तब तक पीड़िता मिल गई थी. इस वजह से थाने में आरोपी राशिद के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. पीड़िता के पिता ने बताया कि वह राजस्थान में मजदूरी करता है. घटना वाले दिन वह अपने घर पर नहीं था. शुक्रवार को ही वह अपने घर आया है. जबकि पीड़िता के दादा किसी शादी समारोह में गए हुए थे. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त पीड़िता की मां और उसके छोटे दो भाई घर पर थे. वेलोग छत पर सोए हुए थे. इसी दौरान रात को घटना हुई.

पीड़िता ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप
पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने आई पीड़िता ने बताया कि जब उसे थाने लेकर गए तो वहां पर उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ हुई घटना के बारे में जैसा वो बता रही थी, उस बयान के अनुसार रिपोर्ट न लिखकर पुलिस पर अपने अनुसार रिपोर्ट लिखने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म राशिद खान ने किया है.

पहले अपहरण का मामला हुआ था दर्ज
पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार जैन ने बताया कि नईसराय थाना में एक नाबालिग लड़की के गुम होने की सूचना प्राप्त हुई थी. इस पर अपहरण का केस दर्ज किया गया था. उसके परिवार वाले उसके साथ दुष्कर्म होने की घटना बता रहे हैं. इसके बाद पीड़िता का बयान दर्ज करवाया जा रहा है.आगे जांच के बाद जो स्थिति होगी उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan News: जयपुर के दो ज्वेलर्स के 709 करोड़ के अघोषित लेनदेन का खुलासा, आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता,जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो ज्वेलर्स समूह के सभी ठिकानों आयकर विभाग की छह दिन तक चली छापेमारी में कुल 709 करोड़ रूपए की अघोषित लेनदेन का खुलासा हुआ है। आयकर विभाग की टीमों ने शनिवार देर शाम तक दोनों समूह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now